Header Ads

साजिश के तहत फंसाया गया दिनारा प्रमुख पति मनोज उजाला को : जनतांत्रिक विकास पार्टी



रोहतास टॉप न्यूज़, दिनारा: जनतांत्रिक विकास पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय कुमार मंडल, युवा प्रदेश अध्‍यक्ष संतोष यादव और तकनीकी प्रकोष्‍ठ प्रदेश अध्‍यक्ष ई. रवि प्रकाश के द्वारा आज दिनारा स्थित NH-30 के समीप रामाशीष सिंह के पटिया दुकान पर एक संवाददाता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया। इस दौरान नेताओं ने दिनारा प्रमुख पति मनोज उजाला को स्‍थानीय प्रशासन और सत्ताधारी दल के स्‍थानीय मंत्री द्वारा झूठे मुकदमे में फंसाये जाने का आरोप लगाया।

पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष संजय कुमार मंडल ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मनोज उजाला हमारी पार्टी के सक्रिय प्रतिनिधि एवं दिनारा प्रमुख पुनिता उजाला के पति हैं, जिनको बालू माफियाओं और मंत्री के दबाव में एक सुनियोजित साजिश के तहत प्रशासन झूठे मुकदमे में फंसाने का काम कर रही है।

जनतांत्रिक विकास पार्टी इस अन्याय को बर्दाश्‍त नहीं करेगी और जरूरत पड़ी तो पार्टी आंदोलन करेगी। उन्‍होंने सरकार एवं प्रशासन के आला अधिकारियों से मांग करते हुए कहा है कि प्रमुख पति मनोज उजाला पर किये गए झूठे मुकदमे को खारिज किया जाये और एनएच 30 पर अवैध रूप से हो रहे ओवरलोडेड ट्रकों के संचालन पर रोक लगाई जाए।

 साथ ही इसके पीछे बालू माफियाओं को जहां से संरक्षणमिल रहा है, उसे खत्म करने के लिए प्रशासनिक स्‍तर पर ठोस और उचित कार्रवाई की जाए।  युवा प्रदेश अध्‍यक्ष संतोष यादव ने कहा कि नीतीश सरकार में जिस तरह एक जनप्रतिनिधि को शासन और   प्रशासन द्वारा एक साजिश के तहत फंसाया जा रहा है, वो अलोकतांत्रिक है। इसकी हम कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं। साथ ही हम मीडिया बंधु के माध्यम से सूचित करना चाहते हैं कि जिस तरह से ट्रांसपोर्टर मालिक और दिनारा थाना प्रभारी द्वारा मिलीभगत से इस केस को बनाया गया कि किसी भी तरह इन मुद्दों पर उठने वाली आवाज को दबाया जाए। ये सर्वर विदित है कि एनएच 30 को बनवाने के लिए हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अनिल कुमार जी के द्वारा इस एनएच 30 पर आरा से मोहनियां तक पद - यात्रा किया गया, उसके पश्चात 6 दिन तक दिनारा में आमरण अनशन के बाद सड़क का निर्माण संभव हो सका। लेकिन हम सभी ये नहीं चाहते है कि यह सड़क फिर गड्ढे में तब्दील हो जाये, इसलिए अवैध रूप से ओवरलोडेड ट्रक के परिचालन से सड़क को बचाने के लिए पार्टी के नेता आवाज उठा रहे हैं। आवाज उठाने का नतीजा है कि हमारे पार्टी के पदाधिकारी को दो ट्रक मालिकों के साथ मिलकर झूठे केस में फसाकर आवाज को दबाने का काम किया गया।
इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष जगनारायान सिंह ,प्रदेश सचिव मंटू पटेल ,दिनारा प्रखंड युवाध्यक्ष राजू सिंह ,पैक्स अध्यक्ष मनोज सिंह ,गुप्तेश्वर पटेल, सिंपी चौधरी ,मुकेश चौधरी ,राजू पटेल , विजेंद्र राम ,शमशेर राम ,मुन्ना ठाकुर , डी के प्रभाकर समेत अन्य पार्टी पदाधिकारीगण मौजूद रहे |

No comments